क्रिसमस पर पति से मिला साउथ एक्ट्रेस को शानदार तोहफा, इंप्रेस होकर बोलीं- ‘लोग चाहे कुछ भी कहें मैं…’

दोस्तों साउथ की एक्ट्रेस महालक्ष्मी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित टीवी एंकर हैं, जो अपनी शादी के बाद से लगातार लोगों का अटेंशन ले रही हैं. जब से अभिनेत्री प्रोड्यूसर रवींद्रन चंद्रशेखर के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी हैं, तबसे नेजिटन्स उनकी हर एक पोस्ट पर फोकस करते हैं और बिना रिएक्ट किए नहीं रहते. गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता रवींद्रन चंद्रशेखर से दूसरी शादी की है जिसके से लगातार उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी बीच उनकी एक नई फोटो आई है जिसमें कुछ एक यूजर ने प्रोड्यूसर के बारे में काफी कुछ अनाप-शनाप लिखा है.

अभिनेत्री महालक्ष्मी ने लेटेस्ट पोस्ट में पति के साथ पिक्चर शेयर की है जिसमें उनकी तो खूब तारीफ हो रही है लेकिन एक्ट्रेस के पति को ट्रोल किया जा रहा है. महालक्ष्मी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैंने चेहरे पर जो स्माइल है वो आपकी देन है. इस पोस्ट को देख एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता..मैने तुमको मुस्कुराते हुए नहीं देखा.

वहीं एक ने लिखा, ‘Nice couple लेकिन एक सलाह है कि अगर आप लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं तो अपना वजन कम कर लें.’ वहीं एक अन्य ने भी यही एडवाइस दी और लिखा, ‘अपने पति से कुछ सौ किलो वजन कम करने के लिए कहो वरना मुस्कुराने में बहुत देर हो जाएगी.’ हालांकि, बहुत से लोग दोनों को देख जोड़ी नंबर वन औक एडोरेबल कपल बता रहे हैं.दोनों की नई पिक्चर को देख एक यूजर ने सैड वाला सिंबल बनाते हुए लिखा, ‘फैट फैन के पास हॉट वाइफ है और इधर हैंडसम बॉय सिंगल है…’एक ने लिखा, ‘रवींद्रन बड़ा धोखेबाज शख्स है, जिसने दुबई में एक अरबी आदमी को धोखा दिया और 50 करोड़ लेने के बाद भारत आया. बेवकूफ आदमी पर विश्वास मत करो, वो 10 वीं कक्षा भी नहीं पढ़ा और जल्द ही जेल जाएगा.एक्ट्रेस उनके पति के आलोचकों की फिक्र नहीं करतीं और आए दिन ही अपने सोशल अकाउंट पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर करती हैं. वे खुद को खुशनसीब भी मानती हैं और बिना किसी झिझक के उनके प्रति प्यार को बयां करती हैं.

लेटेस्ट फोटो उपडेट के साथ महालक्ष्मी को पति की ओर से क्रिसमस के मौके पर प्यारा तोहफा मिला है. एक्ट्रेस को पति रविंदर से ब्यूटीफुल कस्टोमाइज्ड नैनो हैंगिंग नेम बोर्ड मिला. इससे वो काफी इंप्रेस्ड हुईं और उन्होंने अपनी खुशी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखते ही बन रहा है.इसके साथ ही महालक्ष्मी ने के साथ रविंदर ने एक रोमांटिक फोटोज भी शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपनी वाइफ को लाइफ का अजूबा बताया है. इस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘लोग कुछ भी कहें मैं आपसे तब तक प्यार करती रहूंगा जब तक आप मेरे दिल की धड़कन हैं. आपके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. आप मेरे सब कुछ हैं.साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस महालक्ष्मी के इस फैसले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. एक्ट्रेस ये जवाब ट्रोल्स को दिया है और साथ ही अपने दिल की बात को शेयर किया है. इनकी तस्वीरों को 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. रविंदर और महालक्ष्मी ने इस साल सितंबर महीने में शादी की है. प्रोड्यूसर का मोटापा देख लोगों ने इनका काफी मजाक बनाया मगर एक्ट्रेस का फैसला अडिग रहा है और इससे पहले भी वो ट्रोल्स को अपनी बॉन्डिंग को शेयर कर जवाब दे चुकी हैं.

Related Posts