Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनन्या, कियारा, दिशा और अमीशा ने इस साल अपनी इन PICS से सभी को चौंकाया

अनन्या, कियारा, दिशा और अमीशा ने इस साल अपनी इन PICS से सभी को चौंकाया

दोस्तों सभी फेन्स अपने अपने पसंदीदा एक्टर और एक्टर्स की सभी जानकारी रखते है,जब सोशल मिडिया पर उन की कोई खबर नहीं मिलती,और जब काफी इंतज़ार के बाद जब कोई फोटो और फ़िल्मी न्यूज़ मिलती है तो प्रशंशक उत्साहित हो जाते है,दोस्तों अभी के समय में बीते साल 2020 के आखरी दिन अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और अमीषा पटेल की ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, जिससे उन्होंने अपने फैंस को चौंका कर रख दिया.ये तस्वीरें कुछ ऐसी है की कोई भी फेन्स इन्हे देखे बगैर नहीं रह सकता.आइये देखते है इनकी कुछ तस्वीरें जो आप को भी पसंद जरूर आएगी.

अनन्या पांडेय

एक्ट्रेस फोटो में समुद्र की लहरों के ऊपर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा, “घर वापस आ गई हूं, लेकिन दिमाग अभी भी वहीं लगा हुआ है.” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे ने अपनी मालदीव से जुड़ी तस्वीरों से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ एक्ट्रेस ने मालदीव से जुड़ी अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका स्टाइल वाकई में देखने लायक था.अनन्या पांडे अपनी एक फोटो में पूल में पोज देती हुई नजर आ रही थीं. उनकी इस तस्वीर को लेकर उनकी मम्मी भावना पांडे ने भी कमेंट किया था. भावना पांडे ने हार्ट शेप इमोजी साझा करते हुए अपना रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में भी नजर आई थीं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं.

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की इस फोटो को फैंस भी जमकर पसंद कर रहे हैं, साथ ही उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ देर पहले साझा की गई इस फोटो को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “तुम्हें देख रही हूं 2021.” कियारा आडवाणी की फोटो में उनका पोज और स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी कमेंट किया. उन्होंने फायर इमोजी शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया.बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ शामिल है.कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कियारा आडवाणी को को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी. हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में भी नजर आई थीं.

दिशा पटानी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसा ही हाल उनकी एक और फोटो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, दिशा पटानी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह येलो बिकिनी में ननजर आ रही हैं. एक्ट्रेस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक घंटे पहले ही शेयर की गई इस फोटो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.दिशा पटानी की इस फोटो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, “एक्वामैन फीलिंग…” तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी इस फोटो पर फैंस भी हार्ड इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि दिशा पटानी हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं. उनकी यह फोटो भी मालदीव की छुट्टियों से जुड़ी हुई है. इसके अलावा भी दिशा पटानी ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था.

अमीषा पटेल


अमीषा पटेल का ये फोटो नया नहीं लेकिन उनके बोल्ड अवतार ने एक बार फिर इसे वायरल कर दिया कर है. अमीषा पटेल की इस फोटो में बिकिनी, स्वीमसूट, हॉट फोटोशूट और उनकी फिल्मों के हॉट सींस हैं. इस फोटो में उनका दिलकश अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. बता दें अमीषा पटेल कई बार अपनी बोल्ड फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं. हालांकि ट्रोलर्स को अमीषा ने मुंह तोड़ जवाब भी दिया है. वह अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर करती हैं.अमीषा पटेल ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार से किया था. इस फिल्म में अमीषा के अपोसिसट ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में थे. खास बात ये रही कि अमीषा की पहली ही फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई और उन्हें खूब फेम भी हासिल हुआ. इसके बाद उन्हें एक के बाद एक फिल्मों का ऑफर आया लेकिन लगातार कई फिल्में फ्लॉप भी रहीं. लेकिन उनके करियर ने एक बार फिर गदर- एक प्रेम कथा से नया मोड़ लिया. इस फिल्म में अमीषा पटेल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया और फिल्म भी सुपरहिट साबित रहीं.

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *