Breaking News
Home / मनोरंजन / अनुपमा वनराज “सुधांशु पांडे ‘से अनुपमा “रूपाली गांगुली ‘तक यह है सीरियल कलाकारों के असली परिवार…..

अनुपमा वनराज “सुधांशु पांडे ‘से अनुपमा “रूपाली गांगुली ‘तक यह है सीरियल कलाकारों के असली परिवार…..

टीवी पर्दे पर राजन शाही का सीरियल अनुपमा जिसको दर्शक बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं और दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है यह सीरियल के सभी कलाकारों का अभिनय दर्शकों को बहुत पसंद आता है सभी इस सीरियल की बहुत तारीफ करते हैं. टीआरपी की दृष्टि से भी यह सीरियल नंबर एक पर बना हुआ है.

शो का प्रीमियम पिछले वर्ष 13 जुलाई को हुआ था.जब शो में एक मोड़ आया अनुपमा और वनराज के तालाब का तब दर्शक बहुत ज्यादा इस सीरियल के देखने के लिए उत्साहित रहने लगे. और भी ज्यादा इस सीरियल के लिए के लिए चाहत बढ़ गई.

सीरियल में यह परिवार बहुत अच्छा दिखाया है लेकिन वनराज द्वारा अपनी पत्नी अनुपमा को धोखा देने के कारण से अब उसकी शादी काव्य से हो गई है और अब सारा परिवार एक साथ ही रहता है ऐसे में काव्य और वनराज की जिंदगी में काफी उलझन भरा वक्त चल रहा है और काव्या अपनी बदतमीजी और अकड़ दिखा रही है वही अनुपमा ने आज भी परिवार को एक धागे में पिरो कर रखा है.

अगर हम इन टीवी कलाकारों की असली परिवारों के बारे में बात करें तो आज हम आपसे बात करने जारहे है.

रूपाली गांगुली का परिवार…

रूपाली गांगुली ने टीवी दुनिया में सीरियल अनुपमा से पहले भी अभिनय किया है उन्होंने पहले साराभाई वर्सेस साराभाई में अपने किरदार से बहुत ज्यादा शोहरत हासिल की थी अभिनेत्री 2 दशक से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है.आपको बता दें उनके पिता स्वर्गीय अनिल गांगुली निर्देशक और पटकथा लेखक थे उनके भाई की बात की जाए तो विजय गांगुली एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं.
रूपाली के पति अच्छे से वर्मा की बात की जाए तो वह एवं कंपनी के मालिक हैं रूपाली के पति अश्विन मई 2013 में शादी की थी और उनका एक प्यारा सा सुंदर सा बेटा रुद्रांश  है.

वनराज की फैमिली…

सुधांशु टेलीविजन दुनिया के एक शानदार अभिनेता की श्रेणी में आते हैं अभिनेता ने मोना पांडे से शादी की है और उनके दो बेटे निर्वाण और विवान पांडे हैं सुधांशु मोना के साथ शादी के बंधन में बंधे और इस समय वो सिर्फ 22 वर्ष की थी.

मदालसा शर्मा का परिवार….

अनुपमा टीवी सीरियल की एक्टर मदालसा शर्मा का पहला डेब्यू शो है वहीं इससे साउथ की फिल्मों में भी अभिनय किया है. मदालसा की मां एक फ़िल्मी अभिनेत्री हैं उनके पिता सुभाष शर्मा एक निर्माता निर्देशक हैं.इतना ही नहीं मदालसा नहीं दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से शादी की है जो पेशे से अभिनेता भी हैं मदालसा और महाशय की शादी 10 जुलाई 2018 को हुई थी.

अरविंद वेद और उनका परिवार….

अरविंद ने टीवी पर साराभाई वर्सेस साराभाई और खिचड़ी जैसे शोज़ में अभिनय किया है अभिनेत्री वंदना पाठक जी ने खिचड़ी में जयश्री के नाम से जाना जाता है अभिनेता अरविंद की बेटी है।वरिष्ठ अभिनेता अनुपमा शो में वनराज के पिता की भूमिका निभाते हैं.

अल्पना बुच का परिवार…

अनुपमा में वनराज की मां की भूमिका निभाने वाली अल्पना बुचे असल जिंदगी में अभिनेता मेहुल भुज से विवाह किया है वह कई हिंदी फिल्मों और टीवी का हिस्सा रह चुकी है दंपति की बेटी का नाम भव्व्वे बुच है।

source

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *