Breaking News
Home / बॉलीवुड / पति के ‘मिसेज भोसले’ कहने पर शरमाई सुगंधा मिश्रा, देखिए शादी के बाद का ये वीडियो

पति के ‘मिसेज भोसले’ कहने पर शरमाई सुगंधा मिश्रा, देखिए शादी के बाद का ये वीडियो

मशहूर कॉमेडियन जोड़ी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में है,दोनों ने कोरोना के कहर के बीच अपने करीबियों के बीच सारी रस्में निभाई हैं,वहीं सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी से जुड़े ईवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए फैंस को भी अपडेट रखा,हाल ही में इन दोनों की शादी के दौरान का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है,इस वीडियो में ये इनकी कैमिस्ट्री बेहद शानदार दिख रही है,वीडियो में दिख रहा है कि सुगंधा मिश्रा को पति ने ‘मिसेज भोसले’ कहकर बुलाया तो उन्हें ऐसा जवाब मिला कि वो चौंक ही गए.


सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है,इस वीडियो में सुगंधा अपने पति संकेत भोसले के साथ शादी के आउटफिट में वॉक करती दिखाई दे रही हैं,इस दौरान संकेत स्काईब्लू शेरवानी और रॉयल ज्वैलरी में दिख रहे हैं,वहीं सुगंधा पीच रंग के लहंगे में नजर आ रहे हैं,इस वीडियो में संकेत सेल्फी मोड में फोन को पकड़े हुए सुगंधा से कहते हैं- ‘हैलो मिसेज भोसले’… ये सुनते ही सुगंधा फौरन बोलती हैं- ‘हैलो मिस्टर मिश्रा’… इसके बाद सुगंधा ने अपने ही वीडियो पर मजेदार मीम बना दिया है.

टीवी की दुनिया ऐसी दुनिया हैं जिसमे नाम कमाने के लिए कुछ लोगों को सालों लग जाते हैं लेकिन कुछ लोग अपने टैलेंट के दम पर बहुत ही कम समय में बड़े स्टार बन जाते हैं. हाल के ही कुछ सालों में हमारे सामने एक ऐसी कलाकार सामने आई हैं जिसके सभी का दिल जीत लिया हैं हम बात कर रहे हैं सुगंधा मिश्रा की. सुगंधा मिश्रा एक बहुमुखी प्रतिभा से भरी हुई हैं. लेकिन दुनिया की नजर में सुगंधा तब आई जब उन्होंने अपनी आवाज़ का जादू संगीत के रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में दिखाया. सुगंधा इस शो एक फाइनल तक पहुँची थी. भले ही वह इस शो को नहीं जीत सकी लेकिन उन्हें जो फेम इस शो से मिला उन्होंने इसे फिर कभी भी नहीं गंवाया.

सुगंधा ने अपनी प्रतिभा को कभी भी एक दायरे में नहीं रखा. यही वजह थी कि सुगंधा ने दूसरी दिशाओं में भी अपने पर फ़ैलाने शुरू कर दिए. सिंगिंग की दुनिया में नाम कमाने वाली सुगंधा ने बहुत जल्द मिमिक्री और अभिनय में भी अपना लोहा मनवा लिया. कुछ मिलाकर बस यही कह सकते हैं कि सुगंधा अब एंटरटेनमेंट का एक पैकेज बन चुकी हैं.

सुगंधा मिश्रा का जन्म 23 मई 1988 को पंजाब के जालंधर में हुआ. उनके पिता का नाम नाम संतोष मिश्रा और माता का नाम सविता मिश्रा है. उनको संगीत का गुण विरासत के तौर पर मिला हैं. सुगंधा ने 4 वर्ष की आयु से ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था. उनको बचपन में यह शिक्षा उन्हें दादा श्री शंकर लाल मिश्रा ने दी थी. सुगंधा के दादाजी मशहूर संगीत उस्ताद आमिर खान साहब के शागिर्द थे.

सुगंधा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा जालंधर से ही की. हाई स्कूल पास करने के बाद सुगंधा अमृतसर आ गयी. यहाँ पर उन्होंने गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी में उन्होंने एडमिशन लिया. यह वही कॉलेज हैं जहाँ से कपिल शर्मा ने भी पढाई पूरी की थी. सुगंधा ने अपने कॉलेज के समय से ही संगीत की दुनिया में नाम कमाना शुरू कर दिया था. कॉलेज के दिनों में सुगंधा ने संगीत और मिमिक्री में लगातार सात साल गोल्ड मैडल हासिल किये.

सुगंधा ने अपना फ़िल्मी सफ़र टाइगर श्रॉफ और कृति सानों की फिल्म “हीरोपंती” से किया. इस फिल्म में वह कृति सानों की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आई थी. इसके अलावा उन्होने फिल्म ‘श्री’ और ‘कमाल धमाल मालामाल’ के लिए गाने गाये.

अगर हम बात करे संकेत भोसले की तो ‘द कपिल शर्मा शो’ में संजू बाबा के एक किरदार ने सबको अपना फैन बना लिया. खुद विद्या बालन और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने उनके काम की तारीफ की है. संकेत अपनी जबरदस्त मिमिक्री के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं.


संकेत भोसले केवल कपिल के शो पर ही नहीं बल्कि सालों से संजू बाबा, सलमान खान की मिमिक्री करते आ रहे हैं. कम ही लोग जानते होंगे कि संकेत भोसले का ‘बाबा की चौकी’ नाम से एक शो भी आता है, जिसमें वो संजय दत्त की मिमिक्री करते हैं. इस शो में अभी तक अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसे कई बड़े स्टार्स शिरकत कर चुके हैं.संकेत भोसले का ये अंदाज उन्हें लोगों की बीच मशहूर कर रहा है, लेकिन संकेत भोसले का यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है. दअसरल संकेत पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन कॉमेडी और मिमिक्री के शौक के चलते उन्होंने इसी को अपना कॅरियर बनाने का फैसला किया और डॉक्टरी का पेशा छोड़ दिया.

वैसे तो संकेत हर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार की मिमिक्री कर लेते हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान संजय दत्त और फरहान अख्तर की मिमिक्री से मिली. रेडियो पर आने वाले एक छोटे से सेग्मेंट ‘एक्टर कॉलिंग एक्टर’ में उन्होंने फरहान अख्तर की मिमिक्री के जरिए अपनी नई पहचान कायम की और संजय दत्त की मिमिक्री ने तो उन्हें कॉमेडी का स्टार ही बना दिया है.

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *