तारक मेहता के बाघा की पत्नी मित्सु है बेहद खूबसूरत, बबीता जी तो है उनके सामने फीकी चाय

दोस्तों तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज दुनिया भर का सबसे बेहतरीन और मशहूर शो में से एक माना जाता है यहां तक कि इसमें निभाने वाले हर किरदार को लोग बेहद पसंद करते हैं, लेकिन आज हम जिस किरदार के बारे में बात करने जा रहे हैं, वह है जेठालाल की दुकान में काम करने वाला बाघा। बाघा की पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके सामने जेठालाल की बबीता भी चाय कम पानी लगती है। यह तो आप सभी जानते हैं कि बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया शुरुआती तौर पर अलग-अलग किरदारों में नजर आते थे, लेकिन अब उन्हें एक मुख्य किरदार दे दिया गया है।

1986 के दौरान बाघा ने बाल कलाकार के रूप में फुलवारी फिल्म में किरदार निभाया था। सिर्फ इतना ही नहीं है उसके बाद हमने तन्मय को मनीबेन डॉट कॉम, चुप चुप के, यस बॉस और खिचड़ी जैसे मशहूर शो में भी किरदार निभाते हुए देखा है। तन्मय अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। यहां तक कि इनके परिवार में इनकी पत्नी, इनके बेटा, बेटी और माता-पिता के साथ-साथ भाई-बहन और उनके बच्चे भी रहते हैं। यह तो आप सभी जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा शो के शुरुआती तौर पर बाघा को हमने ऑटो ड्राइवर, टैक्सी ड्राइवर, शिक्षक जैसे कई किरदार निभाते हुए देखा है। देखते ही देखते 2010 के दौरान बाघा को एक मुख्य किरदार मिल गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदार निभाने वाले बाघा देखा जाए तो लाखों रुपए कमा लेते हैं। यहां तक कि इस शो में बाघा बावरी के दीवाने हुए जा रहे हैं। यहां तक कि वह इस इंतजार में है कि पता नहीं कब उनकी बावरी से शादी होगी। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाघा निजी जिंदगी में शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं। पूरे दिन शूटिंग करने के बावजूद भी बाघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यहां तक कि यह अपने परिवार के साथ आए दिन तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

बाघा एक्टिंग करने से पहले बैंक में नौकरी किया करते थे। लेकिन उनकी एक्टिंग आज उन्हें सातवें आसमान पर ले गई है। यहां तक कि उन्होंने गुजराती सिनेमा में भी कई बार काम किया है। कई जगह पर काम करने के बावजूद बाघा को असली पहचान तारक मेहता का उल्टा शो में मिली है। बाघा यानी तन्मय की पत्नी का नाम मित्सु है। बाघा अपनी पत्नी के साथ जब भी मौका मिलते ही छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं। यह तो आप सभी जानते हैं कि जेठालाल की दुकान पर बाघा के साथ नटू काका भी काम किया करते थे। यहां तक कि यह दोनों चाचा भतीजा मिलकर जेठालाल का दिमाग ही खा जाते थे, लेकिन इन दोनों के किरदार को लोग बेहद पसंद करते हैं।

Related Posts