भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को हो गया प्यार…खरीदी साड़ी और पहनकर अब…

दोस्तों क्रिकेट की लोकप्रियता इन दिनों हर दूसरे दिन बढ़ती चली जा रही है और अब न सिर्फ लोग पुरुष के क्रिकेट मुकाबले देखना पसंद करते हैं बल्कि महिलाओं का क्रिकेट मुकाबला भी उतना ही रोचक हो चुका है और आने वाले समय में तो आईपीएल की तर्ज पर भारतीय बोर्ड महिला आईपीएल की भी शुरुआत करने जा रहा है। हाल ही में भारतीय टीम अपने घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला खेल रही थी और ऑस्ट्रेलिया की महिलाओं ने आकर भारतीय मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया है। हाल ही में श्रृंखला समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन की एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें यह महिला क्रिकेटर साड़ी पहन कर अपनी अदाओं को दिखा रही है और साथ में वह यह कहती नजर आ रही है कि उन्हें यहां पर सच्चा प्यार मिल गया है। आपको बताते हैं अमांडा वेलिंगटन ने कैसे साड़ी पहनकर प्यार का इजहार किया है जिसको देखकर लोग उनके संस्कारों की तारीफ करने लगे हैं.

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन इन दिनों अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही है क्योंकि अमांडा इन दिनों भारत में 20 ओवरों की श्रृंखला खेलने के लिए भारत आई हुई थी जिसको ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही जीत लिया है और भले ही मैदान पर अमांडा भारत को अपना प्रतिद्वंदी मानती हो लेकिन मैदान के बाहर अमांडा ने अपने जो संस्कार और खूबसूरती दिखाई है उसको देखकर लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और साथ में यह कहते नजर आ रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया की महिलाएं भी भारत के रीति-रिवाजों से बहुत पसंद करती है। आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में अमांडा वेलिंगटन ने से पहले तो साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाई और उसके बाद अपने प्यार का इजहार भी किया जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलियन मूल की क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन इन दिनों भारत के खिलाफ श्रृंखला खेलने के दौरान अपनी नई तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही है और साथ में उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें भारत आते ही प्यार हो गया है और वह साड़ी पहन कर ही इस प्यार का इजहार करना चाहती है। अमांडा ने हाल ही में पीले कलर की साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा की है और साथ में उन्होंने अपने प्यार का इजहार करते हुए भारत के लिए कुछ तारीफ भरी बातें भी कही है जिसको देखकर हर कोई उनके संस्कारों की तारीफ करता नजर आ रहा है। दरअसल अमांडा को जिस से प्यार हुआ है वह कोई शख्स नहीं बल्कि भारत के रीति रिवाज है जो उन्हें बहुत पसंद आ रहे हैं और इसी वजह से अमांडा ने बिना समय गवाएं मुकाबला खत्म होते ही अपनी मनपसंद की साड़ी खरीदी और जब उन्हें यह पहनना नहीं आ रहा था तब उसके लिए उन्होंने दूसरे लोगों का सहारा लिया और अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर भारत के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है।

Related Posts