भारत आकर मेहंदी रचाने वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने फिर किया सूर्यकुमार यादव के लिए ट्वीट, बोलीं- क्रेजी

दोस्तों ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम इस समय भारतीय दौरे पर है. जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ियों को भारत काफी पसंद आ रहा है. ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटरों को यहां की वादियों के साथ-साथ भारतीय परिधान ने भी खासा आकर्षित किया है. ऑलराउंडर खिलाड़ी एमांडा वेलिंगटन की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे भारतीय फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amanda-jade Wellington (@ajwellington)


ऑस्ट्रेलिया बॉलिंग ऑलराउंडर खिलाड़ी एमांडा वेलिंगटन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया है. पिंक कलर की साड़ी में एमांडा बहुत सुंदर लग रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में अपने फैन्स से पूछा भी है कि क्या उन्होंने गलत पहनी है. कैप्शन में एमांडा ने लिखा, वेल्लो इन ए साड़ी. अगर मैंने इसे गलत पहना है तो कृपया मुझे बताएं. आप क्या सोचते हैं.

एमांडा वेलिंगटन वही खिलाड़ी हैं, जिसने भारतीय स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को सोशल मीडिया पर परेशान किया था. दरअसल जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर गयी थी, तो सूर्यकुमार यादव ने दौरे पर एक पोस्ट डाला था, जिसमें उन्होंने लिखा था, हेलो वेलिंगटन. यह पोस्ट सूर्या ने वेलिंगटन पहुंचने पर पोस्ट किया था, लेकिन एमांडा वेलिंगटन ने इस पोस्ट पर सूर्या के जमकर मजे लिये और लिखा, हेलो यादव.

ऐसा लगता है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एमांडा वेलिंगटन को भारत से प्यार हो गया है. भारतीय परिधान में तस्वीर शेयर करने के साथ-साथ आपको बता दें, इस महिला क्रिकेटर ने हाथों में मेहंदी भी लगवायी थी.टी20 सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया ने किया कब्जा, एक मैच नहीं जीत पायी टीम इंडिया भारत के साथ जारी 5 मैचों की टी20 सीरीज को ऑस्ट्रेलियाई टीमने जीत लिया है. अबतक चार मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैच पर जीत दर्ज कर ली है. जबकि एक मुकाबला टाई पर समाप्त हुआ. 20 दिसंबर को आखिरी मुकाबला खेला जाना है.

Related Posts