शादी करने जा रही शाहरुख की फिल्म में दिखी ये बच्ची? देखकर नहीं पहचान पाएंगे

दोस्तों 90 के दशक का सबसे लोकप्रिय सीरियल करिश्मा का करिश्मा लगभग सभी को याद होगा। इस धारावाहिक में मुख्य किरदार निभाने वाली बाल कलाकार झनक शुक्ला उन दिनों घर घर जानी जाती थी। झनक शुक्ला को 90 के दशक के बच्चे करिश्मा के नाम से ही जानते थे। अभिनेत्री ने सीरियल करिश्मा का करिश्मा और कल हो ना हो जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लंबे समय से रहे बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी से सगाई कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jhanak Shukla | Lifestyle Blogger (@jhanakshukla)


झनक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है-आखिरकार इसे आधिकारिक बना रही हूं। रोका हो गया। झनक के इस पोस्ट पर उनके सह कलाकारों ने शुभकामनाएं दी है। इस पोस्ट पर श्रीति झा, कंवर ढिल्लों, मोहित हीरानंदानी, अविका गोर समेत कई लोगों ने कमेंट कर शुभकामनाएं दी है। झनक शुक्ला ने शाहरुख की फिल्म कल हो ना हो में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म वन नाइट विद द किंग में भी नजर आई हैं।

अभिनेत्री ने 15 साल की उम्र में ही अभिनय से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा रिटायरमेंट शुरू हो चुका है। मेरे माता पिता कहते हैं कि क्योंकि मैं उतना काम नहीं करती हूं। मैं महज मस्ती करती हूं। झनक ने आगे कहा कि मैं घूमती हूं, लिखती हूं और मैंने मास्टर्स किया है तो मुझे लगता है यह बेस्ट है। इसके अलावा झनक ने बताया कि वह वास्तव में एक्टिंग से परेशान हो गई थी। उन्होंने कहा कि मैं तब 15 या 16 की थी, लेकिन अब मुझे बस मस्ती करनी है, क्योंकि बचपन में बहुत काम किया था। उन्होंने बताया कि वह रेगुलर स्कूल जाती थी, होमवर्क से लेकर बाकी सभी चीजें किया करती थी यह काफी बेहतर है, लेकिन बचपन का एक छोटा सा हिस्सा याद आता है, तो मेरे माता पिता ने मुझे सलाह दी कि ब्रेक ले लो।

झनक ने बताया कि वह सभी के साथ घुल मिल जाती थी। लेकिन अब बिल्कुल इसके विपरीत हो गई हूं। उन्होंने बताया कि वह बहुत चुप रहती हैं। झनक ने बताया कि बहुत लोग उनसे संपर्क करते हैं और उन्होंने हर चीज में आनंद लिया है। वहीं, झनक ने बताया कि कभी कभी उन्हें बुरा लगता है कि अगर वह अभिनय कर रही होती तो वह पूरी तरह से आजाद नहीं हो पाती। उन्होंने कहा कि उन्हें खुलकर रहना और सड़कों पर घूमना पसंद है।

Related Posts