न्यूजीलैंड के खिलाफ़ अगले मुकाबले में प्लेइंग 11 से यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर, मिल सकता है शहबाज अहमद को खेलने का मौका।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दोपहर 1:30 बजे से रायपुर में खेला जा रहा है. पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने 12 रनों से बाजी मारते हुए न्यूजीलैंड को धूल चटाई थी. अब रोहित शर्मा दूसरा वनडे मैच भी जीतकर अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हर हाल में इस वनडे सीरीज का चैम्पियन बनाना चाहेंगे. दूसरे वनडे मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में 2 बड़े बदलाव कर सकते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से 2 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाएंगे, जो टीम इंडिया के लिए नासूर बने हुए हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में कौन से 2 बड़े बदलाव करेंगे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से सबसे पहले वॉशिंगटन सुंदर को बाहर करेंगे. वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में घटिया गेंदबाजी करते हुए 7 ओवरों में 50 रन लुटा दिए थे. वॉशिंगटन सुंदर ने 50 रन पानी की तरह बहा दिए. दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा बड़ा बदलाव करते हुए ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को प्लेइंग इलेवन में मौका देंगे. कप्तान रोहित शर्मा ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की जगह बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को हर हाल में मौका देंगे. शाहबाज अहमद की बाएं हाथ से खतरनाक स्पिन गेंदबाजी न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकती है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दूसरा बड़ा बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर का रास्ता दिखाएंगे, जिन्होंने वनडे मैच में घटिया गेंदबाजी करते हुए 10 ओवरों में 69 रन लुटा दिए. इस दौरान मोहम्मद शमी को एक ही विकेट नसीब हुआ. मोहम्मद शमी का इकॉनोमी रेट भी 6.90 का रहा है. रायपुर वनडे में रोहित मोहम्मद शमी को उनके निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं और उनकी जगह उमरान मलिक की टीम में वापसी हो सकती है. उमरान मलिक लगातार 150 kmph से ज्यादा की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करने में माहिर हैं और वह दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं. उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 6 टी20 मैच खेले हैं. 7 वनडे मैचों में उमरान मलिक ने 12 विकेट और 6 टी20 मैचों में 9 विकेट हासिल किए हैं.

Related Posts