अकेली माँ के लिए योग्य वर की तलाश कर रहा है ये युवक,रखी ये शर्त

दोस्तों इस दुनिया में कई ऐसी अनोखी बाते होती है, जो सुनने में अजीब ज़रूर लगती है, पर जब हम इन बातो को समझने की कोशिश करते है तो उनके पीछे का मकसद जानकर हमें अच्छा लगता है, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक युवक ने अपनी अकेली माँ के लिए जीवन साथी ढूंढ़ने के लिए एक पोस्ट की.

इस पोस्ट में अपनी अकेली मां के लिए योग्य वर के लिए ऐड दिया है, अब इस युवक का फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया है.ये मामला पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के फ्रेंच कॉलोनी में रहने वाले गौरव अधिकारी ने फेसबुक पोस्ट में अपनी 45 साल की विधवा मां के लिए वर ढूंढने की बात लिखी थी. 10 नवंबर को लिखे गए पोस्ट को 3400 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है.इस मामले में गौरव ने कहा की उनके पिता का 5 साल पहले निधन हो गया है, और माँ अकेली रह गयी है.गौरव सुबह नौकरी के लिए निकलते है, और रात को ही घर आते है । गौरव अपने माँ बाप की एक लोती संतान

गौरव अपनी माँ की बहुत परवाह करते है, उन्होंने बताया है कि उनकी मां को किताबें पढ़ना और गानें सुनना पसंद है. लेकिन किताबें और गानें किसी पार्टनर की जगह नहीं ले सकते. उन्होंने लिखा कि अकेले जीवन गुजारने की जगह बेहतर तरीके से जीना जरूरी है. गौरव ने कहा की इस पोस्ट को करने से पहले उन्होंने इस बारे में अपनी माँ से भी बात की थी, गौरव की माँ इस बारे में अपनी माँ से भी बात की थी, गौरव की माँ एक डोला अधिकारी है, और मै अक्सर घर से बाहर रहता हु, मेरी माँ अकेली पड़ जाती है, ऐसा गौरव ने बताया । गौरव के इस पोस्ट के बाद कई लोगो के साल आये जिसमे डॉक्टर इंजीनियर शिक्षक शामिल थे.गौरव ने इस पोस्ट में अपने भावी पिता के लिए कुछ शर्ते रखी है, उन्होंने कहा की भावी वर को आत्मनिर्भर होना ज़रूरी है उन्होंने कहा की शायद लोग मेरी ये पोस्ट पड़ कर हसे पर मेरा इरादा नहीं बदलेगा..

Related Posts