Breaking News
Home / मनोरंजन / कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे गुरमीत चौधरी,पटना लखनऊ में खोलेंगे अस्पताल……

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे गुरमीत चौधरी,पटना लखनऊ में खोलेंगे अस्पताल……

देशभर में करो ना का दूसरा चरण बुरी तरह से चल रहा है और बहुत ज्यादा संक्रमण फैलता ही जा रहा है. करुणा वायरस के बाद  जा रहे हैं जिसके कारण अस्पतालों में बैड अक्सीजन की कमी इलाज नहीं हो पा रहा है. इस महामारी के दौर में सभी लोग परेशान हैं.छोटी छोटी सुविधाओं के लिए भी परेशान हो रहे हैं.हर एक इंसान और इस वायरस से परेशान है दवाओं के लिए इलाज के लिए सभी ज़रूरतो के लिए।

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए देश में कोविड-19  को देखते हुए मदद के लिए पटना और लखनऊ में अस्पताल खुलेंगे. आपको बता दें उन्हें अपनी पोस्ट में कैप्शन में लिखा के अस्पतालों में अति आधुनिक सुविधाएं 1000 बेड होंगे साथ ही उन्होंने बाद में अन्य शहरों में अधिक अस्पताल खोलने की बात कही.

पूर्वी चौधरी ने आगे लिखा कि मैंने यह निर्णय लिया है कि मैं पटना लखनऊ में आम जनता के लिए 1000 अल्ट्रा मॉडर्न हॉस्पिटल बेड का बंदोबस्त कर लूंगा इसके बाद इसे अन्य शहरों तक भी लगाया जाएगा बस आप लोगों की दुआएं सहारा चाहिए जय हिंद जल्द ही इससे जुड़ी जानकारियां भी साझा कर दी जाएंगी.

उन्होंने कहा मैंने तय किया है कि मैं पटना लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 हिस्सों का अस्पताल खोलूंगा बाद में अन्य देशों में खोला जाएगा आपके आशीर्वाद समर्थन की आवश्यकता है जय हिंद विवरण जल्दी साझा किया जाएगा.

अभिनेता ने एक विशेष टीम भी बनाई है सोशल मीडिया पर नंबर पोस्ट किए हैं ताकि लोग उन तक आसानी से पहुंच सके जब उन्हें दवाओं या कोर्ट से संबंधित किसी अन्य चीज की आवश्यकता हो तब.

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *