Breaking News
Home / बॉलीवुड / टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव चेन्नई में उनके एक दोस्त के घर पर २ दिन पहले मिला रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता अपने दोस्त से मिलने आये थे और अगली सुबह वो उनके घर में मृत पाए गए। अभिनेता के दोस्त को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।


पुलिस को उनके दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार, शाम को इंद्र कुमार फिल्म देखने गए थे। उसके बाद वो अपने दोस्त के घर पर अकेले थे। जब उनके दोस्त ने सुबह आकर दरवाजा खटखटाया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खोला तो अभिनेता मृत पाया।


अभिनेता के सुसाइड की वजह भी साफ नहीं हुई है, क्योंकि मौके से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। कहा जा रहा है कि इंद्र कुमार टीवी सीरियल्स में काम कर रहे थे और कुछ नए अवसरों की तलाश कर रहे थे। उन्हें काम नहीं मिल रहा था इसलिए वो काफी परेशान थे। अभिनेता शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है।

दोस्तों इससे पहले इंद्र कुमार से पहले हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली थी। संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और उनकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि साइबर सेल के अधिकारी ने अभिनेता के आत्महत्या का वीडियो देखने के बाद उसको ट्रेस करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक वह कार्रवाई करते तब तक अभिनेता ने खुद को मार लिया।बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। इससे पहले साउथ तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के एक कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वीजे चित्रा महज 28 साल की थीं। चित्रा का शव चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में मिला था।

तो वहीं साउथ के जाने माने एक्टर श्रीवास्तव चंद्रशेखर ने आत्महत्या कर ली थी। एक्टर का शव उनके ही घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। अभिनेता ने घरवालों को बताया था कि शूटिंग है और ऐसा कहकर वह पेरांबूर स्थित अपने दूसरे घर के लिए निकल गए थे। वहां उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी।

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *