‘जावेद अख्तर की जायदाद में बढ़ गया है मेरा हिस्सा’, शबाना आजमी की सफाई के बाद उर्फी की पोस्ट

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल जिसमें ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इसी बीच जावेद अख्तर अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में थे. नतीजन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने ऐसी पोस्ट शेयर कर दीं जिनमें उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया गया था. इसके बाद शबाना आजमी ने इस मामले में बयान दिया. लेकिन अब खुद उर्फी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए लोगों को करारा जवाब दिया है.

इस विवाद और गलतफहमी के चलते कई लोग उर्फी जावेद से भी संपर्क कर रहे हैं और उनका और जावेद का रिश्ता पूछ रहे हैं. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘2 दिन से इतने लोग पूछ चुके हैं, कि क्या मैं जावेद अख्तर जी की पोती (पोती) हूं? इसका जवाब दे देके मेरे सर में दर्द हो गया है! फरहान या जोया को बोलो जायदाद में अब एक या हिस्सा बढ़ गया है!’ देखिए ये पोस्ट…

दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों (जावेद अख्तर और उर्फी जावेद) के वीडियो वायरल होने के और दोनों के नाम में जावेद आने के बाद कुछ लोगों ने दोनों को रिश्तेदार समझकर ट्रोल किया. इन ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर आपत्ती जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है. लगातार ऐसे कई पोस्ट सामने आने पर इस मामले में खुद जावेद की पत्नी शबाना आजमी ने सच बताया था. शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा है कि उर्फी और उनके परिवार में कोई रिश्ता नहीं है. ये किसी व्यक्ति की शरारत है जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की है.

उर्फी जावेद ने अपना करियर साल 2016 में सोनी टीवी पर प्रकाशित होने वाले टीवी धारावाहिक के बडे भैया की दुल्हनिया से की थी.इस टीवी धारावाहिक में इन्होने अवनी पंत नाम की लड़की का किरदार निभाया था.पहला टीवी सीरियल मिलते ही ये लोगो की नजरो में आ गयी थी और इसी वजह से इसी साल इन्हे दूसरा टीवी सीरियल भी जल्दी मिल गया जिसका नाम चंद्र नंदिनी था.साल 2017 में उर्फी को मेरी दुर्गा नाम का टीवी सीरियल हाथ लगा जिसमे जिसमे इन्होने आरती नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी.इस शो के निर्माता रविंद्र गौतम और प्रदीप कुमार थे यह शो एक साल से ज्यादा चलने के बाद साल 2018 में बंद हो गया.

साल 2018 में इन्होने सात फेरो की हेरा फेरी नाम के टीवी शो में कामिनी जोशी का किरदार निभाया.इस शो की पूरी कहानी पांच पड़ोस के दोस्तों, दो जोड़ों और एक कुंवारे लड़के के जीवन के आस पास घूमती थी.इसके बाद इन्हे कलर्स टीवी के बेपनाह (धारावाहिक) में बेला के रूप में देखा गया था।साल 2020 में इन्होने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में कामिनी जोशी एवं’ कसौटी जिंदगी की’ टीवी शो में तनीषा चक्रवर्ती का किरदार निभाया.साल 2021 में ये बिगबॉस ओटीटी में बतौर प्रतिभागी भाग ले रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *