Breaking News
Home / बॉलीवुड / इराक के मैगज़ीन के कवर में आने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनी URVASHI RAUTELA

इराक के मैगज़ीन के कवर में आने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनी URVASHI RAUTELA

बॉलीवुड में हसीनाओं की कमी नहीं है.बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली उर्वशी रौतेला.उर्वशी ने बॉलीवुड में अलग ही मकाम हासिल किया है वह अपने अभिनव की छाप है फैंस पर छोड़ चुकी है.उर्वशी रौतेला का ड्रेस पहनने का तरीका काफी अलग है और इसी से वो बॉलीवुड की बाकी अदाकारों से अलग मुकाम हासिल रखती है. हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पहली एशियन अभिनेत्री बनीं है जो इराक की फेमस मैग्जिन बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के कवर पेज जगह दी गई है.उन्होंने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए दी है.

उनकी यह कामयाबी से बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी स्टार्स उनसे पूछे छुड़ गई है.उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी जानकारी साझा करती रहती है.उनके फैंस के लिए यह खुसखबरी बहुत रोमांचित है.पोस्ट शेयर में उन्होंने कवर पेज की फोटो भी अपलोड की है.अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इस दौरान इराक की पारंपरिक पोशाक अबाया इराकी को पहना था जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही थी.उनकी मासूमियत चेहरे के साफ तौर से झलक रही थी.इसके साथ उन्होंने इराकी नस्ल के सफेद घोड़े पर सवार थी जिसकी लगाम खुद अभिनेत्री के हाथ में थी.

उनका यह लुक इराकी हेडपीस से और ज्यादा आकर्षित लग रहा था.उर्वर्शी रौतेला की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.आपको बता दे इराक की मैग्जिन बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के कवर पेज पर लिखा था “ऐसा कोन लगता है जो अब बॉलीवुड को चलाता है? उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की यंग सुपरस्टार” एक्ट्रेस के लाइफ की बहुत बड़ी अचीवमेंट है.हम जानते है बहुत सी बॉलीवुड इडस्ट्री की अभिनेता एवं अभिनेत्री हॉलीवुड में काम किया और देश का नाम रोशन किया.लेकिन उर्वशी रौतेला ने जो काम किया वो पूरे फिल्म जगत और देश के लिए गर्व की बात है.इस तस्वीरों को फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और तारीफों के पुल बांध दिए.

वाकई वह इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही थी.आपको बता दे की उर्वशी रौतेला ने बीते साल वर्जिन भानुप्रिया और पागलपंती जेसी सुपरहिट मूवी में अभिनय करके सबको चोक दिया था.उनके बेहतरीन अभिनय की तारीफ भी खूब हुई थी.एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने 2015 में “सिंह साहब द ग्रेट” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.उनके अपोजिट में फिल्म जगत के लीजेंड सन्नी देओल थे.उनके मूवी में अभिनय को खूब सराहा गया था.उर्वशी रौतेला जल्द ही वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली है.

उनकी अपकमिंग मूवी में तमिल और हिंदी में डायरेक्टर मोहन भारद्वाज के साथ फिल्म “ब्लैक रोज” को लेकर काफी चर्चा में है.उर्वशी रौतेला के पास फिल्म की लाइन लगी है उनके फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार लंबे समय से है.वही जल्द ही वे मिस्र के स्टार मोहम्मद रमजान के साथ भी काम करती नजर आने वाली है ।

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *