Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिना देखे उर्वशी रौतेला ने काटे 10 किलो प्याज, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

बिना देखे उर्वशी रौतेला ने काटे 10 किलो प्याज, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड में हसीनाओं की कमी नहीं है. बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली उर्वशी रौतेला. उर्वशी ने बॉलीवुड में अलग ही मकाम हासिल किया है वह अपने अभिनव की छाप है फैंस पर छोड़ चुकी है. उर्वशी रौतेला का ड्रेस पहनने का तरीका काफी अलग है और इसी से वो बॉलीवुड की बाकी अदाकारों से अलग मुकाम हासिल रखती है. उनके कपड़े पहने का डिजाइन काफी हद तक साइंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है और फैंस इसे खूब वायरल करते है. उर्वशी रौतेला अकसर अपने फोटोज और वीडियो के कारण फैंस की सुर्खियों में बनी रहती है.उनके चाहने वाले उनकी पिक्स और वीडियो को जबरदस्त शेयर करते है और वायरल हो जाती है.हाल ही उर्वशी रौतेला फिर चर्चा का विषय बनी हुई है.

.इसकी वजह है उनकी लेटेस्ट पोस्ट.आपको बता दे अर्वर्शी रौतेला ने अपना 27वा जन्मदिवस मनाया है.अब वह 27 साल की हो चुकी है लेकिन उनकी सुंदरता लगातार बढ़ती जा.इस बर्थडे को बड़े खास तरीके मनाना गया है.जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्ट्रग्राम पर पोस्ट किया है.उर्वर्शी रौतेला ने एक होटल में बतौर सेफ 10 किलो प्याज को काटा है.इसके सबूत के तौर पर एक विडियो उन्होंने अपने इंस्ट्राग्रम अपलोड किया.इतने प्याज काटने की वजह से अभिनेत्री की हालत खराब हो गई.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.अभिनेत्री उर्वशी रौतेला द्वारा अपलोड वीडियो के कैप्शन में लिख के “आपका शुक्रिया मेरे से 10 किलो प्याज कटवाने के लिए, वह भी मेरे जन्मदिन के मौके पार,केवल आप ही मेरे से करा सकते है,एक दिन में प्याज को रुलाऊंगी”.वीडियो इसलिए भी खास है जो व्यक्ति उर्वर्शी रौतेला के साथ प्याज काट रहा हे,

वह तुर्की के बहुत जाने माने सैफ है.इसके साथ 10 सेकंड की क्लिप में अभिनेत्री बिना देखे प्याज को काट रही थी.वीडियो के एंड में बहुत प्यारी सी स्माइल भी दी. उर्वशी रौतेला ने एक रेड सिक्वेंस बैकलेस ड्रेस पहनकर फोटो अपलोड किए थे.उनके फैंस को बहुत पसंद आई थी.वह फोटो के उनकी ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

यह ड्रेस ने अपनी कीमत की वजह से खूब सुर्खियां में रही थी.आपको बता दे इस ड्रेस की कीमत 32 लाख रुपए आंकी गई थी.यह ड्रेस को दुनिया के बेस्ट डिजाइनर फिलिपीन डिजाइनर माइकल सिंको ने बनाया था.इसको बनाने के लिए तकरीबन 6 दिन लग गिर थे.अब आप ड्रेस की कलात्मक का पता लगा सकते है.अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का हाल ही में एक वीडियो म्यूजिक रिलीज हुआ था.इस म्यूजिक विडिओ में उनके साथ टीवी एक्टर मोहसिन खान नजर आए थे.इसका टाइटल “वो चांद कहा से लायोगी” था.फैंस ने खूब पसंद किया इसको.वही उर्वशी रौतेला की फिल्मी करियर की बात करे तो उनकी अंतिम फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी.यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी.इसका टाइटल “वर्जिन भानुप्रिया” था.फिल्म को दर्शको का अच्छा रेस्पॉन्स देखने को मिला ।

sorce

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *