Breaking News
Home / बॉलीवुड / चार बहनों के बावजूद दिल बेचारा के सेट पर सुशांत ने इस लड़की से बंधवाई थी राखी

चार बहनों के बावजूद दिल बेचारा के सेट पर सुशांत ने इस लड़की से बंधवाई थी राखी

सुशांत सिंह राजपूत अपने रिश्तों की कद्र करना खूब जानते थे। सोशल मीडिया पर वायरल सभी वीडियो और तस्वीरें इस बात की गवाही भी देती हैं। इस वक्त सुशांत की एक नई तस्वीर चर्चा में है, जिसमें वह किसी से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं, ये तस्वीरें सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट की है.आइए बतातें हैं कौन हैं यह जो सुशांत की कलाई पर इन तस्वीरों में राखी बांधती दिख रही हैं,सबसे पहले आपको जानकारी दे कि इन तस्वीरों में सुशांत की अपनी बहनें श्वेता, प्रियंका, मीतू या नीतू में से कोई नहीं हैं.

दरअसल सुशांत को ‘दिल बेचारा’ के सेट पर राखी बांधने वाली मुकेश छाबड़ा की बहन ममता हैं.मुकेश छाबड़ा की बहन ने राखी के खूबसूरत लम्हों को एक बार फिर से याद किया था और वो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी ,उन्होंने सुशांत की खूबसूरत यादों वाली कुछ और तस्वीरें शेयर की थी,सुशांत की इन तस्वीरों को शेयर करने के लिए लोगों ने उनका शुक्रिया भी अदा किया था,इससे पहले भी उन्होंने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- मैंने अपने राखी भाई को खो दिया है, जो मेरे लिए भाई से भी बढ़कर था,


उन्होंने यह भी लिखा था कि अब भी यकीन नहीं कर पा रही कि तुम अब नहीं रहे और जहां हो बेहतर होगे। यहां याद दिलाना चाहेंगे कि रिया चक्रवर्ती का आरोप है कि सुशांत का अपने परिवार और अपनी बहनों से अच्छे सम्बंध नहीं थे, जबकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं सभी तस्वीरें और वीडियो ऐक्ट्रेस की इन बातों को झुठलाते साबित हो रहे हैं।

दूसरी तरफ मुकेश छाबरा से पुलिस ने सुशांत के इस दुनिया से चले जाने के बाद पूछताछ की थी जिसमे अपने बयान में मुकेश छाबड़ा ने कहा कि सुशांत मोबाइल से चिपके रहने वाले लोगों में से नहीं थे। मुकेश के मुताबिक वे प्लेस्टेशन काफी खेलते थे, लेकिन जब वो एस्ट्रोनॉमी, विज्ञान, खगोल विज्ञान सोसाइटी, चांद-सितारों की किताब पढ़ते थे तो उन्हें पंसद नहीं था कि कोई उन्हें तंग करे, इसलिए वो उस दौरान किसी का फोन नहीं उठाते थे,आप की जानकारी के लिए बता दे की पुलिस को सुशांत के घर 4-5 डायरी भी मिली हैं और कुछ किताहें भी मिली है। वहीं पुलिस को कुछ रसीद भी मिले, जिनमें से एक वो रसीद है जब उन्होंने असम बाढ़ के दौरान 1 करोड़ का डोनेशन किया था।

SORCE

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *