Breaking News
Home / दुनिया / Video,जहांज़ के पास पानी में गायब हुआ एलियंस का विमान अमेरिका बोला विज्ञान की समझ से बाहर….

Video,जहांज़ के पास पानी में गायब हुआ एलियंस का विमान अमेरिका बोला विज्ञान की समझ से बाहर….

16 मई पृथ्वी के अलावा दूसरे ग्रह पर जीवन है या नहीं यह सवाल सदियों से वैसा का वैसा ही बना हुआ है. अमेरिका अंतरिक्ष एजेंसी नासा, भारत, चीन, जापान,फ्रांस जैसे कई देशों ने चंद्रमा मंगल आदि पर अपने सैटेलाइट और उपकरण भेजे लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकल पाया वहीं दूसरी ओर बढ़ते हुए पर रोजाना अजीबोगरीब चीजें देखने का दावा किया जाता है लोगों का मानना है कि यह उड़नतश्तरी यानी (UFO)यूएफओ है लेकिन वैज्ञानिकों के इस मामले में कुछ नहीं समझ आ रहा है.

अमेरिका ने फिर से एलियंस के होने के दावे को हवा दे दी है…
हाल ही में एक वीडियो जो कि सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ है जुलाई 2019 का था.इस वीडियो में अमेरिकी नेवी जहाज यूएसएस ओमाहा से यूएफओ देखे जाने का दावा किया गया. यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई घटना के वक्त जहाज सैनडिएगो के तट पर मौजूद था।

पानी के ऊपर अजीब सी चीज…
वीडियो में देखा जा सकता है साफ तौर पर की एक गोलाकार की चीज हवा में पानी के ऊपर उड़ती है वह काफी देर तक जहांज़ के आसपास मंडराती रहती है. हैरानी की बात यह है कि उस वक्त अमेरिका सेना का कोई भी जहाज हवा में नहीं था.कुछ देर हवा में रहने के बाद वह पानी के अंदर गायब हो जाता है जिसके बाद वहां मौजूद सैन्य कर्मियों के होश उड़ जाते हैं।

फिल्म मेकर ने जारी किया वीडियो…
वीडियो इन्वेस्टिगेटिव फिल्म मेकर जेरेमी कांर्बल  ने शुक्रवार को मिस्ट्री वायरस पर जारी किया था. एक दूसरी रिपोर्ट के अनुसार यूएफओ का व्यास करीब 5 फीट था वही पानी के अंदर जाने से पहले उसकी रफ्तार 46 मील प्रति घंटे से 158 मील प्रति घंटे के बीच रही है.जेरेमी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पेंटागन यूएसएस ओमाहा के बारे में कुछ कहेगा या नहीं लेकिन हम यह मानते हैं कि यह एक रहस्यमई घटना है जिसकी जांच होनी चाहिए।

पेंटागन ने की पुष्टि…
Carolinacoast.  ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी रक्षा विभाग पेंटागन ने यूएसएस ओमाहा वाले वीडियो फुटेज की पुष्टि की है साथ ही अज्ञात हवाई घटना टास्क फोर्स (UAPTF) की टीम ने इसकी जांच की इसके बाद वह इस नतीजे पर पहुंचे कि उसे जहाज की फिजिक्स यानी भौतिक विज्ञान उनकी समझ से परे है. पेंटागन के प्रवक्ता सुसान गफ के मुताबिक इस बात की पुष्टि करते हैं कि यह वीडियो नौसेना के जवानों ने लिया था और उसी वजह से UAPTF ने उसकी जाँच की.

यह है सबसे बड़ा सवाल?
वर्ष 2018 से 2019 के बीच अमेरिका के कई बार यूएफओ देखे जाने का दावा किया गया.जिस के वीडियो और फोटो अब जारी हो रहे हैं साथ ही उनकी पुष्टि भी अमेरिका के बड़े अधिकारी कर रहे हैं ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल बना हुआ है कि आखिर क्यों सिर्फ अमेरिका में ही UFO देखे जाने की घटनाएं सामने आ रही है क्या यह वाकई सही है या इसका मकसद लोगों को गुमराह करना है?

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/oneindia+hindi-epaper-thatshindi/video+jahaj+ke+pas+aakar+pani+me+gayab+huaa+eliyans+ka+viman+amerika+bola+ye+vigyan+ki+samajh+se+bahar-newsid-n280154944?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *