शादी की सालगिरह पर महिला ने पहना 1 किलो का सोने का हार ,वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस ने बुलाया थाने

कल्याण के कोंगांव में रहने वाले बालू कोली की शादी की सालगिरह थी और वायरल हो रही वीडियो इनके सालगिरह के फेंक्शन की थी.वीडियो में बालू और इनकी पत्नी केक काटते हुए नजर आ रहे थे.वहीं केक काटने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के लिए गाना भी गाया.इस वीडियो में इनकी पत्नी एक हार भी पहने हुए नजर आई जो कि घुटनों तक लंबा था.हार इस वीडियो में खूब चमक रहा था.सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो पर जब पुलिस की नजर पड़ी.तो पूछताछ के लिए कोली को थाने बुलाया गया.

पुलिस ने बालू कोली की सुरक्षा के चलते ये सब किया.पुलिस के अनुसार ये वीडियो काफी वायरल हो चुकी थी.ऐसे में चोरों की नजर इस हार पर हो सकती थी.इसी मकसद से पुलिस ने बालू कोली को थाने बुलाकर उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई. हालांकि पूछताछ के दौरान बालू कोली ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी ने जो हार वीडियो में पहना था.वो सोने का नहीं था.

बालू कोली के अनुसार उन्होंने अपनी पत्नी के लिए निकली हार बनवाया था.पुलिस ने बालू कोली के इस दावे की भी जांच की. जिसे जांच में सही पाया गया.पुलिस ने उस ज्वेलर से पूछताछ की जिसने ये हार बनाया था.पूछताछ में ज्वेलर ने भी पुलिस से यही कहा कि ये हार निकली है और इसकी कीमत मात्र 38 हजार है.

कोंगांव के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर गणपत पिंगले ने जानकारी देते हुए बताया कि “हमनें वीडियो देखने के बाद सुरक्षा कारणों से बालू कोली को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था.उसने बताया कि वीडियो में उसकी पत्नी ने जो हार पहना है वो असली सोने का नहीं है.उस ने ये हार कल्याण में जिस ज्वेलर के वहां से बनवाया था हमने उनसे भी पूछताछ की.उन्होंने भी बताया कि ये हार असली सोने से नहीं बना है.

बालू कोली ने बताया कि “वीडियो में मेरी पत्नी ने जो हार पहना है वो असली सोने से नहीं बना है.मुझे अपनी पत्नी को एक बड़ा हार देना था.इसलिए मैंने बहुत समय पहले 38,000 रुपये में ये एक किलो वजन का नकली हार बनवाया था.मेरी पत्नी ने हमारी शादी की सालगिरह पर इसे पहना था.सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मुझे पूछताछ के लिए बुलाया था.मैंने उन्हें इसको लेकर सभी जानकारी दे दी है.

बालू कोली ने शादी की सालगिरह मनाते हुए अपनी पत्नी को एक हार तोहफे में दिया जो कि बेहद ही बड़ा था और घुटनों तक लंबा था.इस हार की चर्चा कई दिनों से सोशल मीडिया पर की जा रही थी और हर कोई सोने का ये हार देखकर हैरान था.वहीं इस हार को देखकर पुलिस भी चिंता में पड़ गई और वीडियो देखने के बाद हार के मालिक को पुलिस ने थाने बुला लिया.जहां पर पुलिस ने हार के मालिक बालू कोली से कई देर तक पूछताछ की.ये मामला महाराष्ट्र राज्य का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *