Breaking News
Home / बॉलीवुड / 1 वजह के चलते इस एक्टर को 19 साल पहले रहना पड़ा था 3 हफ्ते तक झुग्गी में, ऐसी हो गई थी हालत

1 वजह के चलते इस एक्टर को 19 साल पहले रहना पड़ा था 3 हफ्ते तक झुग्गी में, ऐसी हो गई थी हालत

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने 12 अप्रैल को बॉलीवुड में अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं। वे अपनी पहली फिल्म ‘कंपनी’ में गैंगस्टर चंदू के रोल में नजर आए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि किरिदार की तैयारी के लिए वे तीन हफ्ते तक एक झोपड़पट्टी में रहे थे। उनकी यह फिल्म 12 अप्रैल 2002 को रिलीज हुई थी। कंपनी मेरे लिए ड्रीम डेब्‍यू था। उस वक्‍त यह सबसे अनकन्‍वेंशनल डेब्‍यू था और मुझे खुशी है कि राम गोपाल वर्मा ने मुझे यह मौका दिया।

फिल्म की तैयारी लिए मैंने एक खोली किराए पर ली थी, 3 हफ्ते तक मैं वहीं रहा ताकी खुद को चंदू नागरे के रूप में ट्रांसफॉर्म कर सकूं। आज 19 साल हो गए और मैं उसमें कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगा।’विवेक आगे बताते हैं, ‘मुझे फिल्‍म की रिलीज से पहले की रात याद है। मुंबई में मेरे बड़े-बड़े पोस्‍टर्स लगे थे। यह मेरी लाइफ का बहुत बड़ा मोमेंट था। मुझे थोड़ी-थोड़ी स्‍टार वाली फीलिंग आने लगी थी क्‍योंकि राम गोपाल वर्मा मुझे पहले दिन से ही स्‍टार की तरह ट्रीट कर रहे थे।

जब इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने फिल्‍म देखी तो मेरे पास कॉल्‍स आने लगीं। फिल्‍म के रिलीज से पहले ही मैं दूसरी फिल्‍में साइन करने लगा था और मुझे इसके लिए काफी पैसे भी मिल रहे थे।’ फिल्म ओमकारा भी विवेक के करियर की हिट फिल्मों में से एक है। इसके अलावा शूटआउट एट लोखंडवाला में भी विवेक को खूब पसंद किया गया था ‘कंपनी’, ‘रोड’ ‘साथिया’, ‘दम’ और ‘युवा’ जैसी फिल्मों ने विवेक को जबरदस्त शोहरत दिलवाई थी। हालांकि सलमान खान से दुश्मनी की वजह से उनका करियर बहुत ज्यादा नहीं चल पाया।


विवेक जल्द ही हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए टीवी एक्टर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का पहला डेब्यू है। विशाल रंजन मिश्रा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म गुरुग्राम की रोजी नाम की एक महिला के अचानक लापता होने के रीयल इंसीडेंट पर आधारित है।

SORCE

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *