Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने जब फिल्म के सेट पर रणबीर कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, दोनों के बीच हो गई थी बहस

अनुष्का शर्मा ने जब फिल्म के सेट पर रणबीर कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, दोनों के बीच हो गई थी बहस

दोस्तों सिने जगत की शुरुआत से लेकर आज तक के फ़िल्मी सितारों में कई बार ऐसा होता है की मामूली बात भी बड़ी हो जाती है,और ये बात इनकी आपसी कलह की वजह भी बन जाती है,कई बार ऐसा होता है की इनके झगड़ो का फायदा दूसरे लोग उठा लेते है,जब की सिनेजगत की सारी खबरों को फ़ैलाने का पूरा श्रेय इन को ही जाता है,आज कल सोशल मिडिया की वजह से कोई भी खबर ऐसे फैलती है जैसे आज के समय में कोरोना महामारी फ़ैल रही है

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को फैंस ने काफी पसंद किया था. रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म के संगीत को अभी तक सराहा जाता है. फिल्म से रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की लवस्टोरी को दिखाया गया था. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ​​अयान और अनुष्का शर्मा ​​अलीजेह के रोल में नजर आई थीं. अब फिल्म के सीन को किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है.फिल्म में रणबीर और अनुष्का के बोल्ड से लेकर मस्ती वाले तड़के को जमकर पिरोया गया था. फिल्म के एक सीन मे अनुष्का को रणबीर को थप्पड़ मारना था लेकिन फैंस को नहीं पता इस सीन के कारण एक्टर गुस्सा हो गए थे.

फैस को शायद याद हो फिल्म का वो सीन जब अयान की प्रेमिका लीसा हेडन और अलीज़ेह के बॉयफ्रेंड इमरान अब्बास टॉयलेट में एक साथ पकड़ लेते हैं और फिर वह गर्लफ्रेंड की बेवफाई में जमकर रोते हैं. ऐसे मेंअयान को सांत्वना देने के बजाय अलीज़ेह उसे थप्पड़ जड़ देती है.इस सीन को करते समय अनुष्का ने वाकई में रणबीर को बहुत तेजी से थप्पड़ मारा था जिससे एक्टर सेट पर बुरी तरह भड़क गए थे. इस सीन को शूट करते समय अनुष्का ने रणबीर को तीन बार जोरदार थप्पड़ मारा था.

फिल्म के मेकर्स के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का के थप्पड़ मारने से रणबीर गुस्सा हो जाते हैं और दोनों के बीच सेट पर बहस भी हो गई थी. इस थप्पड़ को खाने के बाद हैरान होकर रणबीर अनुष्का से कहते नजर आते हैं कि यह मजाक नहीं है. ऐसे में अनुष्का भी जवाब नें गुस्से में कहती हैं कि क्या वह जानबूझकर ऐसा कर रही हैं.

इसके बाद रणबीर अनुष्का से कहते हैं कि वह इतना तेज से ना मारें. इस मामले को बढ़ता देखकर अनुष्का ने रणबीर से माफी मांगते हुए झगड़े को खत्म कर दिया था. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा एक लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार जीरो फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं. जबकि रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म, ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे. इस फिल्म में एक्टर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *