जब जूही ने सबके सामने ज’ड़ दिया शाहरुख़ को ज़ो’रदार झाप’ड़, शू’ट छोड़कर..

दोस्तों शाहरुख़ ने न सिर्फ़ फ़िल्मों से अपनी पहचान बनायी है यहाँ तक कि उनके कई फ़िल्मी हस्ति’यों से दो’स्ताना सम्बन्ध भी हैं।शाहरुख़ खा’न इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा क़रीब हैं करण जौहर, जूही चावला और काजोल क़े। जूही के साथ तो शाहरुख़ कई बिज़्नेस भी चलाते हैं।जूही चावला के साथ शाहरुख़ ने कई फ़िल्मों में काम किया है। उनकी दोस्ती इतनी अच्छी है कि वो अब एक- दूसरे के साथ बिज़्नेस भी करते हैं।पर आप जा’नते हैं एक बार शाहरुख़ की इस अच्छी दोस्त ने उनसे नारा’ज़ होकर उन्हें एक ज़ो’रदार तमा’चा ज’ड़ दिया था।

जी हाँ, आपने बिलकुल सही पढ़ा कुछ ऐसा ही हुआ था फ़िल्म ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ की शू’ट के दौ’रान जूही को ग़ु’स्सा आ गया था। असल में उस फ़िल्म के एक सीन में आ’ग का गोला उनके पास से निकलने वाला था। पर शाहरुख़ ने जूही से कहा कि आ’ग का गोला नहीं निकलेगा। निश्चिंत बैठी जूही शू’ट कर रही थीं कि अचा’नक शू’ट के बीच में ही आ’ग का गोला निकला, जो कि सीन का हि’स्सा था।और तो और आ’ग का गोला जूही के बग़’ल से ही नि’कला।

जूही इस बात से काफ़ी ड’र गयीं। उन्हें याद आया कि शाहरुख़ ने उन्हें इस बात को लेकर झू’ठ भी कहा है। बस जूही ने ग़ु’स्से में आव देखा न ता’व और शाहरुख़ को लगा दिया एक ज़ो’रदार त’माचा। इसके बाद जूही ग़ु’स्से में आकर वहाँ से चली गयीं और अपनी वेनिटी वेन में बैठ गयीं। झाप’ड़ खाने के बाद भी शाहरुख़ जूही की वेनिटी में गए और उनसे बात की। आ’ख़िर शाहरुख़ ने जूही को म’ना ही लिया और वो सेट पर वाप’स आने के लिए तैयार हुईं। इसके बाद फिर से फ़िल्म की शू’ट शुरू हुई। शाहरुख़ और जूही की दोस्ती सालों साल बनी हुई है। हाल ही में जब शाहरुख़ के बेटे आर्यन को पुलिस ने हिरा’सत में लिया था। तो भी जूही शाहरुख़ के साथ खड़ी नज़र आयीं। जूही ने ही शाहरुख़ के बेटे की ज़’मानत दी और उन्हें जे’ल से बाहर आने मिला।

Related Posts