Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब डेविड धवन ने कहा था कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं नीना गुप्ता

जब डेविड धवन ने कहा था कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं नीना गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बीते सोमवार को एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो लॉन्च की. उनकी इस बुक को लेकर लंबे समय से चर्चा थी. क्योंकि, नीना की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि वह इसमें कई खुलासे करने वाली हैं. इस दौरान नीना गुप्ता ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं.बुक लॉन्च के दौरान नीना ने फिल्म ‘ईना मीना डीका’ के सेट का किस्सा भी शेयर किया और बताया कि कैसे निर्देशक डेविड धवन की फटकार सुनकर वह जोर-जोर से रोने लगी थीं. उनको इस तरह रोता देखकर एक्ट्रेस जूही चावला ने उन्हें शांत कराया था.

‘ईना मीना डीका’ में नेशनल अवॉर्ड विनर नीना गुप्ता एक बहुत ही छोटा सा भिखारी का रोल प्ले कर रही थीं. ऐसे में उन्होंने फिल्म के निर्देशक डेविड धवन से उन्होंने रिक्वेस्ट की कि वह उनके किरदार को भी कुछ लाइन दे दें, यह सुनते ही डेविड बुरी तरह भड़क उठे. इस किस्से को याद करते हुए नीना कहती हैं- ‘जब उन्होंने मुझे डांट लगाई तो मैं फूट-फूटकर रोने लगी. क्योंकि वहां बहुत सारे अभिनेता थे, और मुझे बहुत बुरा लग रहा था.

नीना आगे कहती हैं- ‘जूही चावला भी उस वक्त वही थीं. मुझे रोता देख वह मुझे अंदर ले गईं और मुझसे कहा ‘चिंता मत करो, जब मैंने शुरुआत की थी, मैं भी कई बार रो चुकी हूं.’ फिर उन्होंने मुझे समझाया कि अभी डेविड सर बहुत मुश्किल परिस्थिति में हैं. वह बहुत तनाव में हैं और ये और वो. लेकिन, मेरे अंदर एक अच्छी चीज है और वो ये कि मुझमें आगे बढ़ने की क्षमता है. मैं कई बार भगवान से प्रार्थना करती थी कि हे भगवान ये फिल्म रिलीज ना हो.

 

उन्होंने बताया कि अब वह उस घटना से बाहर निकल चुकी हैं और अब उनके डेविड धवन के साथ काफी अच्छे संबंध हैं और वह ये कभी नहीं भूलतीं. नीना कहती हैं- ‘मैं डेविड के साथ बहुत दोस्ताना हूं, मैं इसे अपने अंदर नहीं रखती. मैं उनके और उनकी पत्नी के साथ बहुत फ्रेंडली हूं, लेकिन मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी. मैं माफ कर देती हूं लेकिन भूलती कभी नहीं हूं. मैं आगे बढ़ गई, पता नहीं कैसे. भगवान ने मुझे ये ताकत दी है.

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *