Breaking News
Home / विज्ञानं / बेसहारा बुजुर्ग महिला को मिला खाना,तो उसकी आंखों से छलक पड़े आंसू इमोशनल वीडियो हुआ वायरल…

बेसहारा बुजुर्ग महिला को मिला खाना,तो उसकी आंखों से छलक पड़े आंसू इमोशनल वीडियो हुआ वायरल…

पूरे भारत देश में करोना वायरस का दूसरा चरण चल रहा है और ऐसे में भारत देश के बहुत बुरे हालात हैं. इस महामारी में बहुत ज्यादा मृत्यु दर भी बढ़ गई है. और लॉकडाउन लगाया जा रहा है कड़े प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं. ऐसे में बहुत से लोग बेरोजगार भी हो गए हैं.  भूख से बेहाल होकर सड़कों पर आने को मजबूर भी हैं. ऐसे लोग जो दो वक्त की रोटी के लिए परेशान और मोहताज हैं भूखे पेट सोने को मजबूर हो गए हैं.वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है जो बहुत ही इमोशनल है जिसमें सड़क पर बैठी एक बेसहारा बुजुर्ग महिलाओं को जब भोजन दिया गया तो उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े.

खबरों के मुताबिक इस वीडियो को सेव हयूमेंनिटी नामक संगठन ने शूट किया था. जिसे आईपीएस दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है सहायता मिलने पर माताजी की खुशी देख आंखें नम हो गई. वह पैसे दे रही थी लेकिन मदद करने वाले ने सहजता से मना किया बुजुर्ग को इस हाल में देखकर दुख होता है जहां बुजुर्ग को यूं हाशिए पर छोड़ा जाएगा उस समाज का पतन निश्चित है.वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क के किनारे एक बेसहारा बुजुर्ग महिला बैठी है.


महिला को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह भूखी है और उसे भोजन की बहुत जरूरत है.बुजुर्ग महिला को दयनीय अवस्था में देखकर एक शख्स ने उसे भोजन और पानी दिया.  जब खाना दिया तो बुजुर्ग महिला  भावुक हो गई और उसकी आंखों से आंसू छलक ने लगे.हालांकि महिला बेहद खुद्दार निकली. इसलिए उन्होंने खाने के शख्स को पैसे देने की कोशिश की. लेकिन शख्स ने पैसे लेने से मना कर दिया तो महिला के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *