ऋषभ पंत हुए भर्ती तो उधर विराट कोहली पहुँचे पत्नी अनुष्का के साथ मंदिर में दुआ माँगने, सामने आई बड़ी खबर

दोस्तों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ वृंदावन पहुंचे। विराट और अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका भी थी। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली प्रेमचंद जी महाराज से मिलने वृंदावन में गए। विराट कोहली का अपने परिवार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल विराट और अनुष्का दोनों ही प्रेमानंद जी महाराज के सत्संग सुनते हैं। जब दोनों वहां पहुंचे, तो विराट को टीम इंडिया का कप्तान बताया गया। विराट कोहली ने 2021-22 में तीनों फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी थी।

विराट कोहली इस समय क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि एक आश्रम की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है जहां पर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दुआ माँगने गए थे.बताया जा रहा है कि विराट कोहली ने आश्रम में जाकर ऋषभ पंत के जल्द ही ठीक होने की दुआ भी माँगी है और साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि विराट कोहली ने वहाँ पर काफ़ी दान-धर्म भी किया है.

विराट कोहली बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद से क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। विराट इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। न्यू ईयर के लिए विराट कोहली परिवार के साथ दुबई में थे। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आगाज 3 जनवरी को हुआ था। विराट और कप्तान रोहित शर्मा दोनों ही टी20 का हिस्सा नहीं हैं।

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिसा नहीं हैं, लेकिन वह वनडे सीरीज में टीम इंडिया में वापसी करेंगे। तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच 7 जनवरी को खेला जाना है और इसके बाद 10 जनवरी से भारत को श्रीलंका के खिलाफ इतने ही मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है।

Related Posts