ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला, HR ने बता दी कसी हुई ड्रेस, वीडियो शेयर किया तो लोगों ने लताड़ा

दोस्तों ऑफिस में कर्मचारी क्या पहनकर जाता है ये उसपर निर्भर करता है, हालांकि, कई ऑफिसेज़ में कपड़ों के लेकर भी नियम बना दिए जाते हैं और लोगों को उसके अनुसार ही जाना पड़ता है. जहां नियम नहीं होते, वहां अनकहे नियम ये होते हैं कि ऑफिस में लोगों को सभ्य तरीके से तैयार होकर आना है जिससे लोग असहज ना मेहसूस करें. एक महिला हाल ही में अपने ऑफिस कुछ ऐसे ही कपड़े पहनकर चली गई जिसके बाद उसे ऑफिस से घर भेज दिया गया.रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर @NotMarieDee नाम की यूजर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर अपने ऑफिस से जुड़ी ऐसी बात बताई है जिसे लेकर उसके दर्शक भी बंट गए हैं. कोई उसके समर्थन में बोल रहा है तो कोई उसके खिलाफ. महिला ने बताया कि उसे ऑफिस से, अजीबोगरीब कारण बताकर घर भेज दिया गया.

महिला ने ठीक तरह से वीडियो में तो नहीं बताया कि कपड़ों की वजह से असल मुद्दा ऑफिस में क्या उठा पर उसे ऑफिस से ये कहकर घर भेज दिया गया कि उसके कपड़े कर्मचारियों का ध्यान भटका रहे हैं. इसके बाद उन्होंने उसी कपड़े में एक वीडियो पोस्ट किया और लोगों से उनकी राय मांगी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी पूछा कि क्या इस कारण से उन्हें अपनी नौकरी छोड़ देनी चाहिए?

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,वे रोज नए नियम बनाते हैं!” हालांकि कुछ महिला यूजर्स इन उनको इसके लिए गलत करार दिया है। वीडियो की शुरुआत में महिला कर्मचारी ऑफिस में बैठी हुई हैं और अपने ड्रेस को कैमरे में दिखा रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि फ्रेम में वो अपनी बॉडी-हगिंग लॉन्ग स्लीव ब्राउन मैक्सी स्कर्ट दिखाते हुए खड़ी हैं। कई महिलाओं ने उनको ऑफिस में इस तरह के ड्रेस ना पहनने का सुझाव दिया।

Related Posts